3 के लिए डिजाइन के चारों ओर ध्वनि. Kojima है उत्पादन प्रमुख खिताब के सबसे खुलासा
प्रदर्शन की विशेषता, MSG4 विवरण दुनिया जहां सांपों के तहत अपने अंतिम मिशन जाना
चाहिए. सैन्य निजी कंपनियों (PMCs) द्वारा एक दुनिया में उग आया है, युद्ध नहीं रह देशों
या विचारधारा पर लड़ रहे हैं. इसके बजाय, भविष्य के युद्धों सूक्ष्म व्यापक PMCs द्वारा
प्रबंधित कर रहे हैं, ठीक गोली से नीचे. नए उपकरणों और क्षमताओं का मध्य पूर्व, दक्षिण
अमेरिका, और बाहर के दुश्मन डोमेन में है नाग गहरी यात्रा ईंधन. नई गियर शामिल हैं "धातु
गियर एमके द्वितीय." परम टोही उपकरण, और 'ठोस नेत्र, "जो सर्प दुश्मन और उसके परिवेश
पर वास्तविक समय की जानकारी देता है.
धातु गियर ठोस 4: पैट्रियट्स की बंदूकें
पुराने टाइमर क्या धातु गियर श्रृंखला में अंतिम किस्त के रूप में की उम्मीद है नाग के लिए
आए. बड़ा देखें.
धातु गियर ठोस 4: पैट्रियट्स की बंदूकें
नए और पुराने पात्रों MGS4 में जाना लाजिमी है. बड़ा देखें.
धातु गियर ठोस 4: पैट्रियट्स की बंदूकें
PMCs आपे से बाहर होना है और विश्व युद्ध में है. बड़ा देखें.
धातु गियर ठोस 4: पैट्रियट्स की बंदूकें
Octacamo परिवेश में नाग मिश्रण में मदद मिलेगी. बड़ा देखें.
अक्षरों का एक परिचित कलाकारों से जुड़े हुए, सांप एक बार फिर युद्ध के मैदान पर लौटने के
लिए उनके आजीवन प्रतिद्वंद्वी, तरल औसीलट, जो एक दुनिया से दुनिया के युद्धों हेरफेर है
जहां सैनिक हमेशा एक स्थान होगा सामना करना चाहिए. लेकिन तरल औसीलट केवल एक है जो
विश्व के युद्ध में हेरफेर कर सकेंगे - नाग परदे के पीछे काम कर रहे बलों द्वारा विरोध
destabilize कर सकते हैं, स्थानीय मिलिशिया का समर्थन के रूप में वे PMCs लड़ाई नहीं है,
एक smokescreen बनाने कि सांप आसानी से अंदर ले जाने के लिए अनुमति देता है युद्ध क्षेत्र.
MGS4 एक अगली पीढ़ी के MGS2 के बाद में सेट साहसिक है: स्वतंत्रता की संस. नवीनतम धातु
गियर ठोस परियोजना के पीछे कोई जगह नहीं अवधारणा को छुपाने के लिए, "और इस श्रृंखला
में इस संस्करण अप्रत्याशित परिस्थितियों में एक सर्प सभी नए टूट जाता है कि पिछले MGS
मताधिकार प्रविष्टियों में से कुछ मायनों में दूर कहानी के साथ होगा शक्ति है." हम नहीं
चाहते यह तुम्हारे लिए खराब है, लेकिन निर्माता Hideo Kojima खेल और कहानी के बारे में
कुछ बहुत रसदार tidbits जब वह पहली बार 2006 के E3 में घोषणा की गई थी प्रकट
किया. "अब तक," Kojima ने कहा, "हम MSX2 धातु गियर श्रृंखला के दो प्रविष्टियों जारी
है, और धातु गियर ठोस श्रृंखला में तीन प्रविष्टियां. इस पोर्टेबल ऑप्स में जोड़ें, और तुम छह
किताबों की कुल मिलता है. सभी रहस्यों होगा धातु गियर ठोस 4 में मंजूरी दे दी है. "
Kojima MSG4 के अन्तिम स्थिति के बारे में बहुत स्पष्ट था, जा gamers आश्चर्य है, "क्या
सांप मर?" जब अगर कहानी का अंत इस तरह से आ जाएगा पूछा, Kojima अस्पष्टता के जरा
सा बिना कहा, "यह समाप्त हो जाएगा." MGS4 E3 ट्रेलर धातु गियर और धातु गियर ठोस
इतिहास से अक्षरों की संख्या दिखाया. इस अंतिम किस्त के लिए cameos का लोड वास्तव में,
उद्धार यकीन है, यह अफवाह है कि लगभग सभी श्रृंखला से एक अक्षर प्रकट करना होगा.
क्लासिक धातु गियर ठोस अक्षर की वापसी के अलावा, तीन भाग से gameplay सिस्टम भी
वापसी करने की उम्मीद है. तीन भाग से छलावरण प्रणाली के अतिरिक्त "OctoCamo के साथ
यह MGS4 में, करना होगा," है नाग सबसे उन्नत तारीख को चुपके सूट. नाम के शब्द "ऑक्टोपस
से गठन" और "camoflauge," और खिलाड़ियों गिरगिट द्वारा अवाक् हो उठे-camo की तरह
हो जाएगा प्रतीत होता है कि परिवेश के साथ बदल जाता है. OctoCamo सांपों में अपने
पर्यावरण के साथ मिश्रण के रूप में इसे डिजिटल वास्तविक समय में आसपास के textures प्रकट
होता है की अनुमति देता है. अगर यह इस तरह सोचो, अगर सांप एक छेद से बाहर पहना
दीवार के बगल में खड़ा है, वह भी छेद से भरा दिखाई देंगे. यह भी है कि MGS4 ऑनलाइन
खेलना होगा पता चला गया, पर कोई विशेष जारी किया गया है. हालांकि बहुत कम
जानकारी है खेल के दृश्यों के बारे में जाना जाता है, अफवाह यह है कि MGS4 के लिए PS3 पर
ग्राफिक्स कन्सोल के बेहतरीन प्रतिनिधित्व होने की उम्मीद है, और यह आशा की जाती है कि
वे सिर्फ मिलेगा बेहतर और बेहतर खेल के रूप में अपनी रिहाई की तारीख nears.
Keine Kommentare:
Kommentar veröffentlichen